TikTok की मशहूर स्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले किया था वीडियो शेयर

TikTok की मशहूर स्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले किया था वीडियो शेयर

मनोरंजन जगत से एक के बाद एक बुरी खबर सामने आ रही है हाल ही में एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत की खबर सामने आई थी जिसके बाद उनके चाहने वाले और पूरा देश गम में डूब गया था। सुशांत की मौत की खबर से लोग उभर ही रहे थे की अब एक ओर बुरी खबर मनोरंजन जगत से सामने आई है। मशहूर टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ के आत्महत्या करने की खबर सामने आई है। हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है की सिया कक्कड़ ने सुसाइड क्यों किया? TikTok Star Siya Kakkar Suicide News

TikTok की मशहूर स्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले किया था वीडियो शेयर

सिया कक्कड़ ने खुदखुशी करने से एक दिन पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सिया एक पंजाबी गाने पर नाचती हुई नजर आ रही है। उनकी मौत की खबर सामने आने के बाद उनके फैंस हैरान-परेशान है। सिया कक्कड़ की मौत की खबर के बाद उनके चाहने वाले उदास है और उन्हें सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दें रहे है।

मीडिया न्यूज़ से मिल रही खबरों के मुताबिक सिया ने बीती रात एक गाने को मैनेजर अर्जुन सरीन से कुछ बातचीत की थी। उनके मैनेजर अर्जुन सरीन ने बताया की उस समय सिया के हाव-भाव से कतई नहीं लगा की वह परेशान है। उन्हें खुद यह समझ नहीं आ रहा है की सिया कक्कड़ ने सुसाइड क्यों किया।

TikTok की मशहूर स्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले किया था वीडियो शेयर

एक मीडिया एजेंसी से बात करते हुए अर्जुन सरीन ने कहा की सिया ने यह कदम किसी व्यक्तिगत वजह से उठाया होगा। वह काफी टेलेंटेड थी। मेरी उनसे कल रात ही एक नए प्रोजेक्ट को लेकर बात हुई थी। उस समय वह नार्मल थी। मेरी कंपनी काफी सरे कलाकारों का प्रबंधन करती है। सिया भी इनमे से एक थी। सिया की मौत की खबर सुनने के बाद मैं उन्हें घर प्रीत विहार जा रहा हूँ।

(New List 2020) Bharat Me Kitne Rajya Hai | भारत में राज्य और उनकी राजधानी

आत्महत्या करने से कुछ घंटो पहले ही सिया ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना एक डांस वीडियो शेयर अपलोड किया था। इस वीडियो में वह एक पंजाबी सांग पर डांस करती हुई नजर आ रही है। इस वीडियो को सिया ने अपने इंस्टा अकाउंट पर 6 दिन पहले अपलोड किया था। सिया कक्कड़ की फैन फॉलोविंग टिक टॉक के अलावा इंस्टाग्राम जैसे अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी काफी बड़ी संख्या में थी। उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है की इंस्टा पर उन्हें 1 लाख से अधिक लोग फॉलो करते है।

1 thought on “TikTok की मशहूर स्टार ने किया सुसाइड, मौत से पहले किया था वीडियो शेयर”

  1. Pingback: Credit Card Kaise Banwaye? क्रेडिट कार्ड क्या होता है? इसके फायदे और नुकसान | Khabri Express

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *